Muzaffarpur Crime: दहाड़े कुछ बदमाशो ने एक जमीनी कारोबारी की अगवा किया

मुजफ्फरपुर में दिन दहाड़े कुछ बदमाशो ने एक जमीनी कारोबारी की अगवा किया


घटना के बाद परिजन में दहशत का माहौल है।जमीन कारोबारी के भाई ने अगवा कर हत्या करने की आशंका जताई है।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।।पूरी घटना जिले के गरहा थाना क्षेत्र के पटियास चौक के समीप की है.



जहा मुकेश कुमार पांडे को सोमावर को जमीनी विवाद को लेकर बदमाशो ने उसके मारपीट की ।जिसके बाद कार में जबरन बैठकर अगवा कर लिया। घटना की सूचना पर परिजन ने पुलिस को एफआईआर के लिए आवेदन सौंपा है।जिसके बाद पुलिस आगे की करवाई में जुटी है।


बड़ा भाई संतोष पांडे ने बताया की सुबह में बाइक से घर से निकल गया।जिसके बाद पटियासा में एक जमीनी जिसको लेकर मुन्ना खान से कुछ महीनो से विवाद चल रहा था।जमीनी मेरे भाई के नाम से है।वो कहा रहा था की जमीन मेरा है।इस दौरान मेरा भाई उस जमीन पर बोर्ड लगाया था की जमीन बिक्री का है।जिसके बाद मुन्ना खान का आदमी उसे मिटा दिया।इसके बाद मेरे भाई के साथ मारपीट किया।जिसके बाद कार में बैठा कर ले गया है।


गरहा थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति की अपहरण करने का आवेदन प्राप्त हुआ है। पूरा घटना जमीनी विवाद को लेकर है। पुलिस आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कराई में जुटी है।व्यक्ति की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post