Muzaffarpur News:नगर निगम में हो रहे घटिया काम का निर्माण

मुजफ्फरपुर नगर निगम में नाला ढलाई में अनियमितता का आरोप, पानी भरे नाले में हो रहे निर्माण कार्य से लोगो में है आक्रोश

 मुजफ्फरपुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 7 चित्रकूट नगर रोड़ नं- 01 में नाला निर्माण कार्य कुछ इस कदर हो रहा है जिसे देख लोग आक्रोशित हो रहे, स्थानीय लोगों का कहना है कि पूरे नाल में कचरा और गंदा पानी भरा हुआ लेकिन ना इसे कोई देखता है। और ना किसी को मतलब स्थानीय वार्ड पार्षद के सहयोग से मनमाने तरीके से इस कचरे और भर पानी में निर्माण कार्य चल रहा है ।

इसके गुणवत्त घटिया अच्छा होता की नाला बनता ही नहीं सिर्फ और सिर्फ सरकारी पैसों का बंदरबाट हो रहा है, विभाग के किसी अधिकारी को फुर्सत कहां है कि इन सब चीजों को देखें इसी के कारण ठेकेदार और स्थानीय जनप्रतिनिधि की सहायता से मनमाने तरीके से काम चल रहा है नाला निर्माण का एसओपी लगता है सरकार के तरफ से स्पेशल आया है ।

जो नगर निगम क्षेत्र में सरकारी पैसे का बंदरबाट हो जाए लेकिन कोई अधिकारी देखने और बोलने तक नहीं आएगा वहीं स्थानीय समाजसेवी एक रजनीश भारती ने कहा कि सरकारी पैसे का स्थानीय जनप्रतिनिधि की सहायता से बंदरबाट हो रहा है इस बात की सूचना नगर निगम के साथ-साथ संबंधित कई अधिकारियों को दी गई है लेकिन किसी के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। 

काम कर रहे ठेकेदार और स्थानीय वार्ड पार्षद के सहयोग से या खेल हो रहा है लेकिन प्रशासन क्यों चुप है पता नहीं. ऐसे घटिया निर्माण से स्थानीय लोग काफी परेशान है किसी भी वक्त लोगों का गुस्सा फूट सकता हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post