Muzaffarpur Crime: मीनापुर नेउरा रोड जाम कर हंगामा

मुजफ्फरपुर: मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा में शनिवार की 7 बजे करीब चार बदमाशों ने किराना दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में किराना दुकानदार समेत तीन लोगों की गोली लगी है. 

1660

सभी को इलाज के लिए SKMCH ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने के कारण तीनों को पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना के विरोध में रविवार को लोग नें सड़क पर उतर आए. लोगों ने मीनापुर नेउरा चौक पर टायर जलाकर आगजनी की है. लोगों ने अपराधी को तत्काल गिरफ्तारी के लिए मांग की कर रहे हैं. रोड जाम होने के सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे DSP पूर्वी सहरियार, मीनापुर थाना, रामपुरहरी थाना, लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटाया गया है. मीनापुर नेता अजय कुशवाहा जी भी पहुंचे थे.

इधर घायल की पहचान 55 वर्षीय नंदलाल साह, उनके 32 वर्षीय बेटा धीरज कुमार, और भाई विजय प्रभाकर के रूप में की गई है.गोलीबारी में काउंटर पर बैठे धीरज और नंदलाल साथ जख्मी हो गए.जबकि बचाव में सड़क के दूसरे किनारे से पहुंचे धीरज के चाचा विजय प्रभाकर को अपराधियों ने सर में गोली मार दी.

वही पीड़ित परिवार का कहना है कि बाइक सवार अपराधियों ने चेहरे पर मांस लगा कर रखा था ऐसा लग रहा था कि अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला था. पैसा मांगते तो दे देते लेकिन उसकी मानसा कुछ और थी.काउंटर से दो तीन लाख कैश भी लूट लिए थे और फिर गोली मारकर शहर की ओर भाग चले. मुजफ्फरपुर में लगातार अपराधियों का हौसला बुलंद देखने को मिल रही है.


Post a Comment

Previous Post Next Post