Agra Lucknow Expressway Accident Today In Hindi

Agra-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस और कार में जबर्दस्त टक्कर,7 लोगों की दर्दनाक मौत


Crime Sach Khabar: उत्तर प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यह हादसा इटावा इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हु। वहां एक डबल डेकर बस और कार में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। 


इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भिड़ंत के बाद दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।


 हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर दौड़े और हालात को संभाला। इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि हादसा उस समय हुआ रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस की रात करीब 12:30 बजे एक कार से टक्कर हो गई।


 बस में 60 लोग सवार थे. उनमें से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 20-25 लोग घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार में सवार 3 लोगों की भी मौत हो गई। कुल 7 लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है। एसएसपी वर्मा ने बताया कि बस नागालैंड नंबर की है. कार आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। 


हादसे के बाद बस बेकाबू होकर एक्सप्रेसवे से नीचे उतर गई. घायलों में से एक की हालत गंभीर है। मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं. हादसे के बाद इलाके के सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस और प्रशासन घायलों का समुचित इलाज करवा रहा है. बस में सवार लोगों को अन्य वाहनों से उनके गंतव्य स्थल पर भेज दिया गया। Accident News Today 



Post a Comment

Previous Post Next Post