Bihar: खेत में भिंडी का पेड़ उखाड़ने पर भाई भाई में मारपीट

खेत में भिंडी का पेड़ उखड़ने को लेकर भाई भाई में मारपीट

1660


मुजफ्फरपुर: रामपुर हरि थाना क्षेत्र के कोईली गांव वार्ड नंबर 3 में सोमवार की सुबह 8:30 की घटना है. खेत में लगे भिंडी के पेड़ उखड़ने को लेकर भाई-भाई में मारपीट हो गई. 

जिसमें भाई ने भाई को लाठी डांटे से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. हल्ला होने पर अगल-बगल के लोग जुट गए मौके पर परिजन घायल कोई इलाज के लिए मीनापुर PHC में भर्ती करवाया गया. जहां स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. परिजन इलाज के दौरान एसकेएमसीएच ओपी में पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है. 

वहीं घायल 42 वर्षीय सुधीर प्रसाद ने बताया कि सोमवार की सुबह में हमारे घर के बगल में भिंडी का पेड़ लगाए हुए थे. मेरे भाई 1.जय नारायण प्रसाद 2. राज नारायण प्रसाद 3.गीता देवी तीनों लोग मिलकर भिंडी के पेड़ उखाड़ दिया जब हम मना किया तो हमारे साथ गाली गलौज करने लगा उसके बाद लाठी डंडे से हमारे सर पर वार कर दिया जिससे मैं लहू लोहान होकर नीचे गिर गए.

घायल अवस्था में परिजन द्वारा मीनापुर PHC में भर्ती करवाया गया वहां से डॉक्टर द्वारा मेडिकल में रेफर कर दिया मेडिकल में इलाज के बाद एसकेएमसीएच ओपी में पुलिस को अपना बयान दर्ज कराए हैं. 

पंचायत के जनप्रतिनिधि ने बताया कि पूर्व से भाई-भाई में जमीनी विवाद की मामला चल रहा है.कई बार हम लोग पंचायती भी किया मगर कोई मानने को तैयार नहीं है.

Crime Sach Khabar Muzaffarpur 



Post a Comment

Previous Post Next Post