Bihar News:महिलाओं ने नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की मांग की

मुजफ्फरपुर में बढ़ते क्राइम को लेकर महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला और नीतीश कुमार को इस्तीफा देने की मांग की


बिहार के मुजफ्फरपुर में बढ़ते क्राइम को लेकर महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला और नीतीश कुमार को इस्तीफा देने की मांग की वही राजद के प्रदेश सचिव महिला प्रकोष्ठ के स्नेहा रानी ने बताई की आए दिन अपराध, भ्रष्टाचार बढ़ रहे हैं. दलित बच्ची को घर से उठाकर हत्या कर दिया जाता है, मैं नीतीश कुमार से कहना चाहती हूं, एक तरफ आप कहते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ वही दूसरी तरफ बिहार की बेटी की हत्या कर दिया जाता है. इसलिए मैं नीतीश कुमार से कहना चाहती हूँ,कि कुर्सी छोड़िये आपसे कुर्सी नहीं संभल रहा


हरपिंदर कौर महिला राजद नेत्री ने बताई बिहार के गूंगी बहेरी सरकार है, डबल इंजन का मैं नीतीश कुमार से कहना चाहती हूं कि उनसे राज नहीं संभाल रहा है. इस्तीफा देने मांग करती हूं.
जब जदयू और बीजेपी के कार्यकर्ता के ऊपर गोली चल सकता है. तो यहां के आम जनता कैसे सुरक्षित हो सकते हैं.बिहार में आए दिन लगातार हत्याएं हो रही है.और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही है. इसलिए मैं नीतीश कुमार से कहना चाहता हूं की कुर्सी छोड़िए आपसे कुर्सी संभाल नहीं रहा 

पंचायती राज प्रकोष्ठ राजद वीणा यादव ने बताई बिहार में रोज महिला और बच्ची सुरक्षित नहीं है, और हम लोग सुरक्षा की मांग करते हैं. आप लोग बोल रहे हैं हम लोग कि पार्टी को जंगल राज आप लोग के राज में ही जंगल राज चल रही है. भाजपा के सरकार में रहकर कुछ कर नहीं पा रहे. महिलाएं सुरक्षित नहीं है. महिला और बेटी घर से नहीं निकल रही है. इतनी भय बन चुका है. हम लोग के घर से निकलना मुश्किल हो गया है. 

हम लोग नीतीश कुमार से इस्तीफा की मांग कर रहे हैं. क्योंकि उनसे सरकार नहीं चल रही है नीतीश कुमार जी कहते कुछ और है. करते कुछ और है. नीतीश कुमार जी मानसिक संतुलन खो चुके हैं. उनका दिमाग काम नहीं कर रहा जितने भी राजद के कार्यकर्ता है. नीतीश कुमार जी से इस्तीफा की मांग करती हूँ।
1660


Post a Comment

Previous Post Next Post