Muzaffarpur Accident News: ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर पलटने से राजद नेता गंभीर रूप में जख्मी

तेज रफ्तार की ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर पलटने से राजद नेता गंभीर रूप में जख्मी

मुजफ्फरपुर: कांटी थाना क्षेत्र के कांटी नगर परिषद क्षेत्र रैक प्वाइंट के पास देर शाम की घटना। मौके पर फायदा उठा ट्रैक्टर का चालक फरार। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त किया है.

मौके पर बनी अफरातफरी की स्थिति वही घायल को आनन फानन में इलाज हेतु शहर के निजी अस्पताल में किया गया, जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।और इसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर कांटी थाना की पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची।

200

घायल राजद नेता रमेश यादव को इलाज के लिए कांटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।जहां नाजुक स्थिति को देख शहर के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।आपको बता दें कि वही ट्रैक पॉइंट से निकलने वाली ट्रैक्टर और वाहनों की रफ्तार को लेकर के आए दिन में होने वाले दुर्घटनाओं को लेकर के स्थानीय लोगों में नाराजगी व्याप्त है। 

पूरे मामले में कांटी थाना के प्रभारी सुधाकर पांडे ने बताया एक ट्रैक्टर के पलटने से एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है।अनियंत्रित होने के कारण या हादसा हुआ है घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है।वही ट्रैक्टर का चालक फरार हो गया है पूरे मामले में जांच किया जा रहा है और अग्रतर करवाई की जा रही है।



Post a Comment

Previous Post Next Post