Muzaffarpur में राजमिस्त्री की संदिग्ध स्थिति में मौत, पत्नी पुत्र फरार

Muzaffarpur News रामपुरहरि थाना के ब्राण्डा मझौलिया में राजमिस्त्री की संदिग्ध स्थिति में मौत, लोगों ने लगाया पत्नी पुत्र पर हत्या का आरोप, पत्नी पुत्र घर छोड़कर हुए फरार

मुजफ्फरपुर जिला के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के ब्राण्डा मझौलिया गांव निवासी 38 वर्षीय राजकुमार दास शुक्रवार की देर रात में संदिग्ध स्थिति में अपने ही घर में शव बरामद हुई है. मृतक राज मिस्त्री के काम करता था पत्नी पुत्र पर लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है, हत्या के बाद पत्नी पुत्र घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

सूचना मिलते ही मौके पर रामपुर हरि थाना पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch की भेज दिया है. लोगों द्वारा जानकारी मिली हर रोज शाम के समय में घर में झगड़ा झंझट होता था, शुक्रवार की भी शाम में झगड़ा हुआ लोगों ने नजर अंदाज कर दिया पत्नी और पुत्र ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं.

रामपुर हरि थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो देखा कि मिर्त व्यक्ति को गले में निशान है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. पत्नी और पुत्र घर छोड़कर फरार है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.



Post a Comment

Previous Post Next Post