Uttar Pradesh: लखनऊ बिल्डिंग हादसे में 8 लोगों मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ट्रांसपोर्ट नगर में बिल्डिंग गिरने से अब तक आठ लोगों की मौत की सूचना मिल रही है 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं।

1660

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में एक बिल्डिंग था गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम अन्य राहत दल पहुंचे सभी बिल्डिंग का मलवा हटाने में जुट गए हैं।


इस घटना में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि हादसे में आठ लोगों की मौत होने की सूचना मिल रही है और 20 से ज्यादा जख्मी हो गए हैं।


हादसे के बाद बिल्डिंग के पास खड़ा एक ट्रक भी चपेट में आ गया है। बिल्डिंग गिरते ही लोगों में भागीदार मच गई है। फिलहाल पुलिस की टीम और अन्य राहत दल मौके पर पहुंचकर मालवा को हटाने में जुट गए है। आसपास के बिल्डिंग खाली कर दिया गया है। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शहीदपथ से लगते हुए ट्रांसपोर्ट नगर में शनिवार की शाम अचानक से चीख पुकार मच गई. यहां एक पुरानी तीन मंजिल की बिल्डिंग जिसमें दवाइयों का गोदाम संचालित हो रहा था।

इसमें तीन दर्जन से अधिक लोग काम कर रहे थे, अचानक से भरभरा कर गिर गई. इस इमारत के गिरने से ठीक पहले अंदर काम कर रहे लोगों को लगा कि भूकंप आ गया।

करीब 15 सेकंड तक इमारत में कंपन हुआ. लोग अभी कुछ सोच पाते और बाहर निकलने की कोशिश करते कि छत के ऊपर से कुछ अजीब सी आवाजें आने लगीं. उन्हें लगा कि छत गिर रही है। Crime Sach Khabar Uttar Pradesh



Post a Comment

Previous Post Next Post