Muzaffarpur News: औराई में जहां हेलीकॉप्टर गिरा था वहां श्रीलंका जैसा टापू है, जानिए पूरी सच्चाई

जय जवान, जय किसान, जवान हमारे देश के रक्षा करते हैं, वहीं किसान देश को भरण पोषण का काम करते हैं। 

1660

मुजफ्फरपुर: किसान नें बताया की औराई प्रखंड के भरथुआ पंचायत के वेसी मधुबन गांव में 2 अक्टूबर बुधवार के लगभग 2:00 बजे के करीब बाढ़ पीड़ित को चुरा, मीठा, मोमबत्ती हेलीकॉप्टर से लेकर जवान सहायता करने आए थे। 

जहां हेलीकॉप्टर में अचानक गड़बड़ी होने के कारण पानी में लैंडिंग करना पड़ा हेलीकॉप्टर में चार लोग सवार थे। मौके पर कुशवाहा समाज और सहनी समाज मिलकर जवान को पानी से निकाल कर सुरक्षित जगहों पर ले गया। जो किसान जवान को बचाया उसकी जीवन यापन कैसी चलती है। चारों साइड से लखनदेई नदी है। बीच में श्रीलंका जैसा टापू में लगभग 250 से अधिक घर बसे हुए हैं। 

मगर बिहार के सरकार पूल नहीं बना सका। अभी वर्तमान सरकार में विधायक रामसूरत राय जी भी कुछ नहीं कर पाए, जनता आक्रोश में है। बाढ़ में काफी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी अपने दल बल के साथ नाव से हेलीकॉप्टर के पास पहुंचे थे, मगर जवान को बचाने वाला किसान को हाल-चाल तक नहीं पूछा की इस गांव जानें लिए पुल या रास्ता है, या नहीं,नेशनल टीवी चैनल भी उस जगह पर पहुंचे मगर वहां की लोगों की हकीकत नहीं दिखा पाया वहां के बिजोलिया साल में लाखों की टेंडर की कमाई के चलते पुल नहीं बनने दे रहे हैं। नेताजी आते हैं और पुल बनाने के वादा करके वोट लेकर चले जाते हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post